20hindijokes

जिंदगी का हर पल कभी खुशियों में तो कभी गम में बीतता हैं,क्योंकि सुख और दुःख जीवन के हिस्से हैं इसलिए हमेशा हँसते रहना चाहिए। क्योंकि हंसने से सेहत अच्छी रहती है जो हमें चिंता से मुक्त करती हैं। इसलिए आइये हँसे और हँसाये मजेदार जोक्स के साथ कुछ पल बिताएं खुशियों में।

1

एक नाई जो बहुत ही तेज धार वाले उस्तरे से अपने 
ग्राहक की शेविंग कर रहा था उसने ग्राहक से पूंछा 
आप कितने भाई हो ......… 
.
.
.
ग्राहक ---तुम्हारे उस्तरे से बच गया तो चार होंगे 
           वरना तीन ही समझो


                  



2 

चुनाव का एक उम्मीदवार फार्म भर रहा था 
फार्म पर लिखा --क्या आप कभी गिरफ्तार हुए है 
उसके सामने उसने लिखा --नहीं 
उसके बाद वाले कालम में लिखा था --क्यों  
उसने उत्तर में लिखा --क्योंकि मैं कभी पकड़ा न जा सका


                 


3  

एक व्यक्ति दूध वाले से गुस्से में आकर कहा --तुम में और गाय में 
केवल यही अंतर है कि वह शुद्ध दूध देती है और तुम पानी पानी 
मिलाकर देते हो 
.
.
.
दूध वाला ---नहीं जनाब एक अंतर और भी है मैं आपको दूध उधार देता हु 
और गाय दूध उधार नहीं देती है


                   

4

व्यक्ति ---भाई पचास रूपये देना 
राजू ---माफ़ कीजियेगा मैं आपको पहचानता नहीं हूँ 
व्यक्ति ---इसलिए तो मैं आपसे मांग रहा हूँ क्योंकि जो मुझे जानता 
           वो उधार नहीं देता है 



                  

5 

लड़की के पिता ने दामाद से पूंछा --शाराब पीते हो 

.

दामाद --कुछ देर सोचने के बाद बोला आप ये बताइये की यह 
          प्रश्न है या निमंत्रण 


                  


6  

पति घबराते हुए पुलिस स्टेशन जाकर बोला सर आप मुझे लॉकअप 
में बंद कर दीजिये मैंने अपनी पत्नी के सर पर लाठी से मार दिया 

पुलिस ने पूंछा --मर गई क्या 

पति --जी नहीं वो लाठी लेकर उल्टा मेरे पीछे आ रही है 


                  

7  

एक ग्राहक बार बार एक ही दूकान का चक्कर के बाद कुछ भी 
नहीं लिया तो दुकानदार ने उससे पूंछा--आखिर आपको 
क्या चाहिए
.
.
.
ग्राहक ने बड़ी ही उदासीनता से कहा --मौका 


                   


8 

मालिक --तुम बिलकुल गधे हो उस महिला से इतनी बेरुखी से 
पेस आये की वह बिना कुछ लिए ही चली गयी। 
.
.
.
सेल्समैन --जी बड़ा अच्छा हुआ
मालिक --क्यों 
सेल्समैन --जी वह मेरी पत्नी थी 



                 

9

मास्टर जी ने बच्चे से कहा --तुम रोज खाना खाकर मुंह क्यों नहीं 
धोते हो ? मैं तुम्हारा मुंह देखकर बता सकता हूँ की आज तुम 
क्या खाके आये हो 
.
.
.
बच्चा --बताइये आज हमने क्या खाया है 
मास्टर जी --दही बड़े 
बच्च --जी नहीं वह तो हमने कल खाया था 



                  

10 

सरदार ने अपने फैमली डाक्टर से कहा --डाक्टर साहब 
आपने अपना वादा पूरा कर दिखाया आपने सच में कहा था 
की आपके इलाज के कारण मैं कुछ दिन में अपने पैरों से चलने 
लगूंगा
.
.
डाक्टर --जानकर हमें बड़ी ख़ुशी मिली 
सरदार ने कहा --आपको ख़ुशी होगीं क्यों नहीं। आपका बिल 
मिलते ही हमें अपनी कार जो बेचनी पड़ी 

 इसे भी पढ़े नई राहें
                

11

पप्पू आज बहुत खुश लग रहे हो क्या बात है पापा ने पूंछा
.
.  
पप्पू--कुछ पूंछो मत पापा 

पापा -- क्यों क्या हुआ 

पप्पू --आपकी होने वाली बहू आज 12वीं  में पास हो गयी


                

12 

दोस्त पप्पू से -- किसी ऐसी औरत को बताओ जिसको अपने पति के बारे में 
पता हो की उसका पति कहाँ है 
.
.
.
 पप्पू -- थोड़ी देर सोचने के बाद.... 

.
.
.
विधवा औरत को 


                


13

मम्मी -- बेटा आपको लड़की पसंद नहीं थी क्या जो इंकार कर दिया 

बेटा --नहीं मम्मी उसका कोई अपना बॉयफ्रेंड नहीं था 


मम्मी --तो 

बेटा --जो किसी और की न हो सकी वो मेरी क्या होगी


           



14 

बाप -- बेटा तुम बड़े होकर क्या बनोगे 

बेटा --पायलट  

बाप --शाबाश बेटा पर मुझे कैसे पता चलेगा की मेरा बेटा जहाज उड़ा रहा है
 

बेटा -- आते जाते वक्त घर पर बम फेक कर जाया करूँगा


                


15

गुंडा --चलो हप्ता निकालो सभी लोग 

पप्पू --केलिन्डर फाड़ते हुए ले भाई 

तू हप्ता क्या पूरा महीना ही रख ले 

               


16

 पत्नी -- तुम रात को सपने में मुझे और मेरे मम्मी पापा को गाली 
           
          क्यों दे रहे थे 
पति --झूठ बोलती हो तुम कल रात मुझे नींद ही नहीं आ रही थी 

                

17

पति -- बच्चा बहुत रो रहा है चुप कराओ न 

पत्नी --मैं काम करूँ की बच्चा सम्भालूं …..  
             मैं इसे दहेज़ में थोड़े लेके आई थी आप ही चुप करा लो 

पति --रोने दो फिर....... 
        मैं ही कौन सा इसे बारात में लेके गया था

                

18

अधिकारी --एक बात बताओ तुमने सामान तो चराया पर सामान के बगल 
              रखे नोटों के बैग को हाथ तक भी नहीं लगाया ...…  

चोर --भगवान के लिए आप उस बात को मत दोहराएं क्योंकि मेरी पत्नी मेरी 
        इसी गलती की वजह से हमसे महीनो तक लड़ती रही ,,,

                

19   

थानेदार -- मैंने तुमसे पिछली बार ही बता दिया था की अपनी शक्ल मत 
            दिखाना दुबारा थाने में। .... 

चोर -- माईबाप मैंने भी यही बात आपके सिपाहियों को बता दी थी फिर 
        मेरी एक भी न सुनी जबरदस्ती आपके सामने पकड़ लाये 

                

20

पति --पंडित जी क्या उचित है की कोई किसी गलती का फायदा उठाये 
        
पंडित --नहीं बिल्कुल नहीं

पति --तो फिर आप वह रूपये वापस कर दीजिये जो मैंने आपको शादी 
        करवाते वक्त दिया था   

         

       






Comments

Popular posts from this blog

majedaar jokes

चटपटे जोक्स Chatpate jokes

hindi jokes