पति पत्नी 20 जोक्स/Pati patni 20 jokes

जिंदगी का हर पल कभी खुशियों में तो कभी गम में बीतता हैं,क्योंकि सुख और दुःख जीवन के हिस्से हैं इसलिए हमेशा हँसते रहना चाहिए। क्योंकि हंसने से सेहत अच्छी रहती है जो हमें चिंता से मुक्त करती हैं। इसलिए आइये हँसे और हँसाये मजेदार जोक्स के साथ कुछ पल बिताएं खुशियों में।

1

दोस्त  -- क्यों भाई तुम आजकल कोई कविता नहीं लिख रहे 
           हो क्या बात है 

कवि -- नहीं भाई जिसके लिए लिखता था। उसकी शादी हो गयी 

दोस्त -- फिर तो वियोग रस में कविता और अच्छी बनेगी भाई 

कवि -- तू समझ नहीं रहा है,भाई उसकी शादी मुझसे ही हुई है 




2

दो दोस्त आपस में बात कर रहे थे पहला बोला 

आदमी शादी के पहले भी शेर होता है और शादी के बाद भी 

दूसरा दोस्त -- अरे भाई वो कैसे 

पहला दोस्त --  अरे भाई शेर तो शेर ही रहेगा चाहे शादी के पहले हो या 
शादी के बाद फर्क इतना ही रहता है की शादी के बाद उस पर दुर्गा बैठ 
जाती है  


3 

महत्वपूर्ण  सुझाव 

अगर आप बहुत ही दुःखी हो जाये तो अपनी शादी का वीडियो उल्टा 
चला कर देखें 

आपको अपार सुख मिलेगा। …  

आपकी पत्नी आपके गले से हार उतारेगी और कार में बैठेगी और अपने मायके 
लौट जाएगी और आप डांस करते करते अपने घर लौट आएंगे


4 

चार चीजें इंसान को कभी भी खुश नहीं रख सकती है 
1 - कार 
2 - मोबाईल 
3 - टीवी 
4 - बीबी
.
.
.
क्योंकि अक्सर इनका लेटेस्ट मॉडल दूसरों के पास रहता है 


5

पत्नी --कल मेरे ख़्वाब में एक लड़की आई थी 

पति --अकेली आई थी न 

पत्नी --हाँ पर आपको कैसे पता 

पति --उसका पति मेरे सपने में आया था न 


6 

एक औरत पंडित जी से बोली की अगर मैं किसी 
दूसरे आदमी को किस कर लूँ तो 

पंडित --नरक में जाएगी 

औरत --अगर मैं आपको किस कर लूँ तो 

पंडित --चालाक औरत स्वर्ग में जाना चाहती है क्या 


7

पति और पत्नी में झगडे होने के बाद पति घर से बहार 
चला गया 
पति रात को फ़ोन पर -- आज खाने में क्या बना है 

पत्नी --जहर बना है 

पति -- तू खाके सो जाना आज मैं लेट में घर आऊंगा 


8

पत्नी --हमारी शादी को 20 साल बीत गए और  पता भी नहीं चला 

पति --सजा का अहसास कैदी को होता है जेलर को नहीं 



9

पत्नी --जब आप शाराब पीकर घर आते हो तो मेरे काम बहुत आते हो 

पति -- वो कैसे 

पत्नी --कल आप जब शाराब पीकर आये तो नशे में आपने घर का 
सारा बर्तन साफ़ करके और मेरे पैर भी दबाये



10     
  
पत्नी --जो आदमी गलती करने के बाद अपनी गलती को मान ले 

उसे कहते हैं

पति --महान आदमी 

पत्नी --जो गलती न होने के बाद भी अपनी ही गलती मान ले 
उसे क्या कहते है 

पति -- शादीशुदा आदमी 


11  

एक बार घर के सामने गली में एक कुत्ता देखकर पत्नी ने पति
मजाक किया

पत्नी --वो रहे आपके रिस्तेदार हालचाल ले लो 

पति--तुरंत कुत्ते देखकर बोला आइये ससुर जी कैसे आना हुआ
और सासू मां ठीक है 


12 

पति शराब पीने के बाद पत्नी से --आप कौन 

  
पत्नी --मैं आपकी पत्नी हूँ हमें भी आप भूल गए

पति --शराब  हर ग़म को भुला देता है … बहन जी  



13    

 पत्नी -- आज मैनें सपनों में देखा की आप मेरे लिए हीरों का 
हार लाये हो इसका क्या मतलब है 

पति --आज शाम को बताऊंगा शाम को पति ने पत्नी को एक क़िताब  
लाकर दिया पत्नी ने उसे बड़े प्यार से खोला जिसमें लिखा था 
सपनों का मतलब


14  

 कभी सोचा है पत्नी को बेगम क्यों कहा जाता है 


वो इसलिए क्योंकि पत्नी का 
वो इसलिए क्योंकि पत्नी का हर ग़म पति के पास आ जाता है 
और पत्नी हर ग़म से बेग़म हो जाती है 


15 

पत्नी --तुम मुझे कितना प्यार करते हो 

पति --जितना तुम सोच नहीं सकती हो 

पत्नी --बताओ न कितना 

पति --इतना की तुम जैसी एक और ले आऊं 






16 

पत्नी --आपका दोस्त एक पागल लड़की से शादी करने जा रहा है  
आप उसे रोकते क्यों नहीं 

पति -- क्यों रोकूं उसने शादी वक्त क्या मुझे रोका था 


17

पत्नी पति के पास फ़ोन करके उसका हालचाल लेती है और कहती 
है की अपना ख्याल रखना आज कल डेँगूँ फ़ैल रहा है 

पति पत्नी से -- मेरा सारा खून तो तू पी गयी है मच्छर क्या अब रक्तदान 
करने आएगा 


18  

पति -- अगर मेरी लाटरी लग जाये तो तुम क्या करोगी 

पत्नी -- आधा पैसा लेकर मैं अपने मायके चली जाउंगी फिर 
आप भी खुश और मैं भी खुश 

पति -- तो फिर 20 रूपये की लगी है लो 10 रूपये और निकल लो 


19 

नवविवाहिता पति --तुम इतनी अच्छी रोटियां नहीं बना पाती हो जितनी की 
मेरी मां बना लेती है 

नवविवाहिता पत्नी -- तुम भी उतना अच्छा आटा नहीं गूँथ पाते हो जितना 
अच्छा मेरे पिता जी गूंथते थे 


20 

पति (अपनी सासू मां से)--आपने तो कहा था की आपकी बेटी शाकाहारी है 

सास --हाँ बेटा मेरी बेटी पक्की शाकाहारी है 

पति --आपकी बेटी हर दो दो घंटे पर मेरा दिमाग खाती है फिर शाकाहारी कैसे हुई   



  

Comments

Popular posts from this blog

majedaar jokes

चटपटे जोक्स Chatpate jokes

hindi jokes